चंपई सोरेन की जासूसी मामले की कराई जाए न्यायिक जांच : बाबूलाल मरांडी

ऐसा लग रहा कि हेमंत सोरेन औरंगजेब जैसा व्यवहार कर रहे हैं. वे विधानसभा चुनाव में करारी हार को देखते हुए पूरी तरह बौखला गए हैं.

WhatsApp Image 2024-08-28 at 06.12.01-X6Cx8pmLwx.jpeg

रांची: पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की जासूसी के आरोपों को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का इतना नैतिक पतन हो गया है कि सत्ता पाने के लिए पिता समान चंपई सोरेन, लोबिन हेंब्रम, मां समान भाभी सीता सोरेन की क्या वे किसी की भी बलि ले सकते हैं. ऐसा लग रहा कि वे औरंगजेब जैसा व्यवहार कर रहे हैं. हेमंत सोरेन विधानसभा चुनाव में करारी हार को देखते हुए पूरी तरह बौखला गए हैं. हेमंत सरकार पूरी तरह से अलोकतांत्रिक, असंवैधानिक निर्णय लेते हुए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने इस मामले की न्यायिक जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराने की मांग की.

 

निजता का हनन गंभीर अपराध

 

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि किसी व्यक्ति की निजता का हनन करना एक गंभीर अपराध है. हेमंत सोरेन ने स्पेशल ब्रांच के दो अफसरों को चंपई सोरेन के पीछे जासूसी के लिए लगाये थे, जो दिल्ली में पकड़े गए. मरांडी ने दावा किया कि जानकारी तो यहां तक मिल रही है कि उन्हें हनी ट्रिप करने के लिए भी तैयारी चल रही थी. इसके लिए किसी महिला को लगाया गया था. मरांडी ने कहा कि चंपई सोरेन राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं और इस वक्त भी वह कैबिनेट में मंत्री है. उनके खिलाफ इस तरह की साजिश काफी निंदनीय है.

 

राजनीतिक साजिश रचने में सारी ताकत खर्च कर रही सरकार

 

बाबूलाल ने कहा कि यह राज्य के लिए अत्यंत गंभीर और चिंतनीय है. आज राज्य मे अपराधी मस्त हैं. जेल से रंगदारी मांगी जा रही है. दिनदहाड़े हत्या, बलात्कार, डकैती जैसे घटनाएं हो रही है, लेकिन सरकार अपराधियों पर लगाम नहीं लगा रही. सारी ताकत राजनीतिक साजिश रचने, वसूली करने, अपराधी, दलालों को संरक्षण देने में लगा रही है. यह सरकार राज्य में अपराधियों, गुंडों, घुसपैठियों के द्वारा दहशत फैलाकर चुनाव जीतना चाहती है. इसलिए हम मांग करते हैं कि इस पूरे मामले की हाईकोर्ट के सिटिंग जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच कराई जाए और एडीजी स्पेशल ब्रांच को अविलब निलंबित किया जाए! 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response