झारखंड के तीन दुश्मन, RJD, कांग्रेस और JMM, कांग्रेस से भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग लेता है जेएमएम: मोदी

  • Posted on September 15, 2024
  • By Bawal News
  • 151 Views

मोदी ने कहा कि इस देश की सबसे बेईमान एक ही पार्टी कांग्रेस है. JMM कांग्रेस से भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग लेता है.

1000971720-qhqOYhZT7Y.jpg

जमशेदपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमशेदपुर में सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब हमला बोला, कहा कि झारखंड के केवल तीन दुश्मन है. जिसमें राजद, जेएमएम और कांग्रेस शामिल है. कांग्रेस हमेशा से झारखंड की दुश्मन रही है. उसे झारखंड से नफरत है.भाजपा को मौका दें. हम झारखंड के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. बीजेपी का झारखंड से दिल का रिश्ता है. बीजेपी ने अलग राज्य बनवाया. बीजेपी ने देश की आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनाया. जबकि कांग्रेस ने दलित, पिछड़ा आदिवासी को आगे बढ़ने नहीं दिया.

JMM बांग्लादेशी और रोहिंग्या के साथ

मोदी ने कहा झारखंड में घुसपैठ बड़ा मुद्दा है. कोर्ट ने घुसपैठ पर जांच के आदेश दिए. संथाल में आदिवासी की आबादी तेजी से काम हो रही है, लेकिन JMM यह मानने को तैयार नहीं है कि यहां घुसपैठ है. जेएमएम के लोग बांग्लादेशी और रोहिंग्या के साथ खड़े हैं. यहां बेटियों के साथ अत्याचार बढ़ रहा है. इनके लोग जेएमएम के अंदर घुस गए हैं. ऐसा इसलिए हुआ की जेएमएम में कांग्रेस का भूत घुस गया है.

सीता सोरेन को अपने ही परिवार में अपमानित किया

पीएम ने कहा JMM और कांग्रेस को आपका वोट नहीं चाहिए, ये मजहब के नाम पर काम करते हैं. सीता सोरेन को अपने ही परिवार ने अपमानित किया, इसका जवाब झारखंड की जनता लेगी. JMM आदिवासियों के लिए राजनीति करता है, पर आदिवासियों का सम्मान नहीं किया. चंपई सोरेन आदिवासी नहीं थे क्या. लेकिन इन्हें अपमानित कर हटाया गया.

मईयां सम्मान योजना में ₹300 तक लिए जा रहे हैं

उन्होंने कहा कि इस देश की सबसे बेईमान एक ही पार्टी कांग्रेस है. JMM कांग्रेस से भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग लेती है. जेएमएम ने जल, जंगल, जमीन सब में भ्रष्टाचार किया. इस सरकार के मंत्री और सांसद के ठिकानों से नोटों के पहाड़ मिलते हैं. ये आपका पैसा था. यह नकली नोट नहीं था. इन्होंने सेना की जमीन तक नहीं छोड़ा. इन्होंने बेरोजगारी भत्ता का वादा किया था, मिला किया? राज्य में एनडीए सरकार बनी तो सभी मामलों की जांच कराऊंगा. भर्ती परीक्षा के नाम पर 15 युवाओं की जान चली गई. सरकार के संरक्षण में नौकरी बेचा जा रहा है. मइयां सम्मान योजना के नाम पर 300 रुपया मांगे जा रहे हैं. अबुआ आवास में 25,000 तक मांगे जा रहे हैं.

0
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

Write a Response