चंपई सोरेन की जासूसी करवा रही थी झारखंड सरकार, हनीट्रैप करने की भी कोशिश, हेमंता ने लगाया आरोप

हेमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि रांची से दिल्ली तक चंपई पर दो लोग नजर रखे हुए थे. एक महिला के साथ मिलकर उन्हें हनी ट्रैप कर कुछ बड़ा खेल करने की तैयारी थी, लेकिन समय रहते दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया.

WhatsApp Image 2024-08-27 at 23.59.28-oCLZvF8ujE.jpeg

गुआहाटी : झारखंड सरकार लगातार पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन की जासूसी करवा रही थी. उन्हें हनी ट्रैप करने की भी कोशिश थी. यह आरोप लगाया है असम के मुख्यमंत्री और झारखंड में भाजपा के विधानसभा सह प्रभारी हेमंता बिस्वा सरमा ने. गुआहाटी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हेमंता ने कहा कि चंपई सोरेन की लगातार रेकी की जा रही थी. झारखंड से दिल्ली तक दो लोग उनपर नजर रखे हुए थे. एक महिला के साथ मिलकर उन्हें हनी ट्रैप कर कुछ बड़ा खेल करने की तैयारी थी, लेकिन समय रहते दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया. हेमंता ने कहा कि चंपई जब रांची से कोलकाता पहुंचे और कोलकाता से दिल्ली गये इस दौरान उनकी रेकी हो रही थी. जिस फ्लाइट से चंपई दिल्ली गये उसमें भी जासूस मौजूद थे. जिस होटल में चंपई ठहरे थे उसी होटल में चंपई के बगल वाले कमरे में भी रेकी करने वाले लोग रुके थे.

स्पेशल ब्रांच के दारोगा हैं रेकी करने वाले

हेमंता ने कहा कि वह जासूस चंपई सोरेन की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए थे. चंपई कहां जा रहे हैं और क्या कर रहे हैं उसकी फोटो और पूरी जानकारी झारखंड सरकार तक पहुंच रही थी. दोनों लोगों की गतिविधि संदिग्ध पाये जाने पर उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने खुद को पत्रकार बताया. जब उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया तो पता चला दोनों युवक झारखंड पुलिस के स्पेशल ब्रांच में दारोगा हैं. पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों की ड्यूटी चंपई सोरेन की रेकी के लिए लगाई गई है.

2
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response