झामुमो विधायक दशरथ गगराई का ऑफर, 100 करोड़ लेकर आओ भाजपा में शामिल कराओ

गगराई ने कहा कि अब रुपया-पैसा की जरूरत नहीं है. भाजपा वाले लोग भ्रम फैला रहे हैं. मैं अंतिम सांस तक झामुमो में रहूंगा.

1000930725-3HWPO1Avvl.jpg

रांची: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को लेकर रांची से दिल्ली तक सियासी उथल-पुथल मची हुई है. चंपई सोरेन के साथ झामुमो के विधायक दशरथ गगराई और समीर मोहंती का भी नाम चर्चा में है. रविवार सुबह से ही यह खबरें सामने आने लगी की चंपई सोरेन के साथ यह दोनों विधायक भी दिल्ली गए हैं और भाजपा में शामिल होने वाले हैं. इसे लेकर जब बवाल न्यूज ने दशरथ गगराई से बात की तो उन्होंने कहा. आधी रोटी खाएंगे लेकिन दिशोम गुरु का मान सम्मान कम नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि जो लोग हमें बीजेपी ज्वाइन करना चाहते हैं वे लोग 100 करोड़ रुपए लेकर खरसावां के वीर शहीद केरसे मुंडा चौक चौक पहुंचें. 

अंतिम सांस तक झामुमो में रहूंगा

गगराई ने कहा कि वह केरसे मुंडा चौक में अपने क्षेत्र के मतदाताओं को भी बुलाएंगे और पूछेंगे कि यह लोग जो 100 करोड रुपए लिए हैं उसका क्या करें. अगर जनता कहेगी भाजपा ज्वाइन करें तभी भाजपा ज्वाइन करेंगे. गगराई ने कहा कि अब रुपया-पैसा की जरूरत नहीं है. भाजपा वाले लोग भ्रम फैला रहे हैं. मैं अंतिम सांस तक झामुमो में रहूंगा. दिशोम गुरु का शिष्य हूं. जनता ने हमें तीर धनुष निशान से प्यार दिया है. 2024 में तीर धनुष से ही चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैंने कभी भाजपा से चुनाव लड़ने का सोचा ही नहीं है और ना ही भाजपा के लोगों ने मुझे संपर्क किया है. गगराई ने कहा कि झामुमो को छोड़ने की सोचने पर ही भगवान मुझे बहुत बड़ा पाप देगा.

चुनाव आते ही भाजपा ने शुरू कर दिया अपना धंधा- मोहंती

झामुमो के विधायक समीर मोहंती ने भी बवाल न्यूज़ से बातचीत में कहा कि चुनाव का समय आते ही भाजपा ने अपना धंधा शुरू कर दिया है. झामुमो के सारे विधायक पार्टी में ही हैं. हम सभी लोग अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में हैं और आने वाले समय में हम लोग भाजपा का सफाया कर देंगे. उन्होंने कहा कि वह चंपई सोरेन का काफी सम्मान करते हैं. वे झामुमो के बड़े लीडर हैं. पार्टी में उनका काफी मान-सम्मान है. चंपई सोरेन कभी झामुमो छोड़कर भाजपा जाएंगे ही नहीं.

 

 

0
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response