जमशेदपुर में पीएम मोदी का रोड शो स्थगित, रांची से पीएम ने 6 वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

  • Posted on September 15, 2024
  • By Bawal News
  • 20 Views
1000971474-Lvt2JcO4Eq.webp

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमशेदपुर में होने वाला रोड शो स्थगित हो गया है. मोदी एक दिवसीय झारखंड दौरे पर हैं. जमशेदपुर के गोपाल मैदान में पीएम मोदी की एक जनसभा आयोजित है. साथ ही वो यहां एक रोड शो भी करने वाले थे, लेकिन वहां हो रही लगातार भारी बारिश के कारण पीएम के आज के जमेशदपुर के कार्यक्रमों में शामिल रोड शो का कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिया गया है. हालांकि परिवर्तन महारैली अपने तय समय से होगी. इस बात की जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने एक्स पर पोस्ट कर दी.

मोदी आज सुबह रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया. इसके अलावा मुख्य सचिव, डीजीपी, कैबिनेट सचिव, डीसी और एसएसपी भी पीएम का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंचे. पीएम रांची एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से सोनारी एयरपोर्ट जमशेदपुर के लिए रवाना होने वाले थे. लेकिन जमशेदपुर में लो विजिबिलिटी की वजह से हेलीकॉप्टर नहीं उड़ पा रहा है.

प्रधानमंत्री ने रांची से वर्चुअली छह ‘वंदे भारत ट्रेन’ को हरी झंडी दिखायी. पीएम मोदी ने जिन वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखायी है, वह बरहामपुर-टाटा, राउरकेला-हावड़ा, देवघर-बनारस, हावड़ा-गया और हावड़ा-भागलपुर के बीच चलेंगी.

0
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

Write a Response