हेमंत ने आदिवासियों की भूमि, बेटी, संस्कार को घुसपैठियों के हाथ गिरवी रख दिया, हम मुख्यमंत्री नहीं झारखंड बदलना चाहते हैं : अमित शाह

  • हेमंत सोरेन ने जन कल्याण नहीं घुसपैठिया कल्याण किया है
  • भ्रष्टाचारी सरकार हटाकर भ्रष्टाचार रोकने वाली सरकार बनानी है
  • बीजेपी की सरकार आई तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर भगायेंगे
  • पाकुड़ में हिंदू और आदिवासी झारखंड छोड़ो जैसे नारे लगते हैं
  • हेमंत बताएं ये सरकार आदिवासियों की है या रोहिंग्या घुपसैठियों की
5-RhtUU9hTD1.jpg

साहिबगंज : सिदो-कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हेमंत सरकार पर जमकर बरसे. कहा यह परिवर्तन यात्रा झारखंड के हर गांव, हर घर तक पहुंचेगी और परिवर्तन का संदेश देगी. यह परिवर्तन झामुमो हटाकर बीजेपी की सरकार लाने का परिवर्तन नहीं है. भ्रष्टाचार करने वाली सरकार हटाकर भ्रष्टाचार रोकने वाली सरकार लाने का हम परिवर्तन चाहते हैं. आदिवासियों की भूमि, आदिवासी के बेटियों और आदिवासियों के संस्कार को घुसपैठियों के हाथ तबाह करने वाली सरकार को हटाकर चुन-चुन कर घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने वाली सरकार बनानी है. शाह ने कहा कि झारखंड के आदिवासी युवा देश भर में रोजगार के लिए जाते हैं. जो सरकार यहां रोजगार दे हम उसे लाना चाहते हैं. हम मुख्यमंत्री नहीं झारखंड को बदलना चाहते हैं. 

सरकार बदल दो घुसपैठियों को चुन-चुन कर भगा दूंगा


अमित शाह ने कहा कि झारखंड की रचना अटल बिहारी वाजपेयी ने की थी. हेमंत सरकार ने जन कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण किया है. आज पाकुड़ जिले में हिंदुओं और आदिवासी झारखंड छोड़ो जैसे नारे लगते हैं. हेमंत सोरेन बताएं कि उनकी सरकार आदिवासियों की है या रोहिंग्या घुसपैठियों की. क्या झारखंड को हेमंत बाबू, कांग्रेस पार्टी बचा सकती है. सिर्फ नरेंद्र मोदी झारखंड को बचा सकते हैं. बीजेपी बचा सकती है. शाह ने कहा भाइयों झारखंड सरकार बदल दो एक-एक घुसपैठियों को चुन-चुनकर झारखंड से बाहर कर दूंगा. वादा करके जाता हूं. 

बीजेपी आई तो पेपर लीक वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

शाह ने कहा हेमंत जी ने वादा किया था कि प्रति वर्ष 5 लाख नौकरी देंगे. मैं युवाओं को पूछना चाहता हूं. प्रति वर्ष 5 लाख नौकरी मिली है क्या. नौकरी की जगह युवाओं को मरने तक दौड़ाया गया. एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं. एकेडमिक काउंसिल का पेपर लीक हुआ. जूनियर इंजीरनियर का पेपर लीक हुआ. नगरपालिका का पेपर लीक हुआ. जेपीएससी का पेपर लीक हुआ. पैसा लेकर पेपर बांटते हैं और गरीब युवाओं को नौकरी नहीं देते हैं. हम वादा करते हैं हमारी सरकार आयेगी तो पेपर लीक वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे.

देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है हेमंत सरकार

कहा कि सरकार ने वादा किया था कि विधवा बहनों को 2500 रुपया देंगे, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देना था. 5 लाख नौकरियों का वादा था. क्या यह सब मिला ? इस सरकार ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं किया. झारखंड की हेमंत सरकार देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचारी सरकार है. किसी ने 350 करोड़ एक साथ देखा है क्या. इतना पैसा धीरज साहू के घर से मिला. इस सरकार ने 600 करोड़ का जमीन घोटाला, 1000 करोड़ का खनन घोटाला, 40 करोड़ का शराब घोटाला किया. सेना की जमीन खा गये. घोटाले वाली सरकार आदिवासियों को भला कर सकती है क्या. भला करने का काम हमारी सरकार कर सकती है. 

0
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response