हेमंत ने मोदी पर फोड़ा उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की मौत का ठीकरा, किया दावा : कोविड इंजेक्शन है मौत का कारण

मुख्यमंत्री ने कहा कोरोना काल में जो वैक्सीन लगाया गया है उसकी वजह से लोग मर रहे हैं. हम उसका भी हिसाब लेंगे.  जिस टीका को पूरी दुनिया में बंद कर दिया गया था भारत में उसका सप्लाई हुआ. इससे अनेक लोगों की मौत हो रही है. सर्दी-खांसी से लोग मर जा रहे हैं. चलते-चलते, दौड़ते-दौड़ते लोग मर जा रहे हैं. 

1000956148-oDVVjR4kzJ.jpg

रांची : झारखंड में उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की मौत को लेकर बीजेपी हेमंत सरकार पर हमलावर है. बीजेपी कह रही है कि युवाओं की मौत की जिम्मेवार राज्य सरकार है. वहीं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने युवाओं की मौत के लिए मोदी सरकार को जिम्मेवार ठहराया है.  हेमंत सोरेन ने कहा है कि कोविड वैक्सीन की वजह से उत्पाद सिपाही अभ्यर्थियों की जान गई है. रांची में मंईयां सम्मान योजना के दौरान सीएम ने कहा, उत्पाद सिपाही की भर्ती में लोग चलते-चलते मर जा रहे हैं. वह ऐसे नहीं मर रहे हैं. कोरोना काल में जो टीका लगाया गया है, उस गलत टीका की वजह से लोग मर रहे हैं. हम उसका भी हिसाब लेंगे.  हेमंत ने कहा कि उस टीका को पूरा दुनिया में बंद कर दिया गया था, लेकिन हमारे भारत में उसका सप्लाई हुआ और नतीजा आज देश में अनेक लोगों की मौत हो रही है. सर्दी-खांसी से लोग मर जा रहे हैं. चलते-चलते , दौड़ते-दौड़ते लोग मर जा रहे हैं.  सिर्फ़ बुजुर्ग ही नहीं जवान लड़का-लड़की भी मर रहे हैं. अभी हाल में हमारे पूर्व सांसद की बेटी साधारण बीमारी में तुंरत खत्म हो गई. सीएम ने कहा, उस वैक्सीन को को पूरी दुनिया में बंद करने का नोटिस जारी हुआ, लेकिन इन लोगों ने पैसा और चंदा तसीली करने के लिए देशवासियों को वह वैक्सीन जबरदस्ती ठोकवा दिया.

 

अपना राज्य तो संभलता नहीं यहां जाते हैं जहर घोलने

 

हेमंत सोरेन ने कहा कि  इनको (बीजेपी) संप्रादयिक तनाव फैलाने में मास्टर डिग्री प्राप्त है. अखबार भी पढ़ेंगे तो उसमें भी उसी तरह की बू आनी शुरू होगी. असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा को बिना नाम लिए घेरते हुए कहा कि एक नेता आते हैं असम से. लगता है हिंदू-मुस्लिम भड़काऊ भाषण फैलाने में सबसे अधिक डिग्री उन्होंने ले लिया है. यहां आए दिन आते हैं और तनाव का माहौल बनाने लगते हैं. कभी सरकार गिराने में लगते हैं. कभी हिंदू मुस्लिम करते हैं, लेकिन डरने की बात नहीं है. यहां के लोग गरीब जरुर हैं लेकिन स्वाभिमानी है. उनसे अपना राज्य तो संभलता नहीं है. यहां आ जाते हैं जहर घोलने.

 

विपक्ष के साथियों के आंख में लग गया है टीन का चश्मा

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के युवाओं को कई रोजगार हमने दिया है, लेकिन हमारे विपक्ष के लोगों के आंखों में टीन का चश्मा लग गया है. ये लोग अंधे हो गये हैं. यहां के बीजेपी नेताओं को दिखाई नहीं दे रहा था तो असम और मध्यप्रदेश से नेताओं को झारखंड भेजा गया है. इनको पता नहीं है कि पांच साल में एक भी जेपीएससी इन लोगों ने नहीं करवाया. हमलोगों ने आते ही जेपीएससी की परीक्षा करवाकर राज्य में 300 बीडीओ, सीओ, कलेक्टर बनाया. अभी वह सेवा दे रहे हैं. शिक्षकों और पंचायत सचिवों की नियुक्ति भी हमने की.

3
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response