विधायक सरयू राय के खिलाफ अरगोड़ा थाना में FIR दर्ज

  • Posted on September 7, 2024
  • By Bawal News
  • 149 Views

आरोप है कि सरयू राय ने रघुवर सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री रहते हुए विभाग से प्रकाशित आहार पत्रिका के मुद्रण, प्रकाशन और वितरण के लिए अपने नजदीकी लोगों को 3.38 करोड़ का अवैध भुगतान किया है.

WhatsApp Image 2024-09-07 at 06.46.32-jEj3UobGO0.jpeg

रांची : पूर्व मंत्री और निर्दलीय विधायक सरयू राय के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाना मे FIR दर्ज कराया गया है. आहार पत्रिका प्रकाशन मामले में मनोज सिंह ने FIR दर्ज कराया है.अरगोड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोज सिंह अरगोड़ा थाने में दिए आवेदन में लिखा है कि सरयू राय ने रघुवर सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री रहते हुए विभाग से प्रकाशित आहार पत्रिका के मुद्रण, प्रकाशन और वितरण के लिए अपने नजदीकी लोगों को 3.38 करोड़ का अवैध भुगतान किया है. मनोज सिंह ने आरोप लगाया है कि पत्रिका के प्रकाशन के लिए कोई टेंडर भी नहीं निकाला गया. पूरे मामले में पैसे के गबन को दबाने के लिए सरयू राय ने अपने जान-पहचान के लोगों को प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के पद पर नियुक्त कर कर विभागीय दिशा-निर्देशों की अवहेलना कर मामले को रफा-दफा करवाने का भी प्रयास किया.

सरयू राय के करीबियों पर भी आरोप

मनोज सिंह ने तत्कालीन विभागीय मंत्री सरयू राय, उनके निजी सहायक और आहार पत्रिका के कार्यकारी संपादक के अलावा सुनील शंकर एवं अन्य पर गंभीर आरोप लगाया है. मामले से संबंधित सभी कागजात उन्होंने थाने को उपलब्ध भी कराया है. मनोज सिंह के लिखित आवेदन पर अरगोड़ा थाने में केस नंबर 228/ 24 दर्ज कर लिया गया. अरगोड़ा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

Write a Response