डीएसपी नवनीत हेंब्रम लड़ेंगे महेशपुर से विधानसभा चुनाव !, स्टीफन बोले- मैंने ही दो बार महेशपुर का डीएसपी बनाया और मुझे ही चुनौती देंगे

स्टीफन मरांडी ने कहा कि एक अच्छे अफसर के रूप में दो बार मैं उन्हें महेशपुर ले गया, लेकिन अब कभी आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा.

insta (2)-Cark4nmhTf.jpg

रांची : साहिबगंज में पदस्थापित जैप 9 के डीएसपी नवनीत हेंब्रम ने पुलिस सेवा से इस्तीफा दे दिया है. दो महीने पहले ही उन्होंने अपना इस्तीफा साहिबंगज के एसपी को सौंप दिया था. एसपी ने भी इस्तीफा स्वीकृत कर उसे आगे बढ़ा दिया था, 2 महीने तक इस्तीफा स्वीकार नहीं होने पर नवनीत कोर्ट की शरण में गये हैं. चर्चा है कि नवनीत हेंब्रम महेशपुर विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. नवनीत 2 बार महेशपुर में डीएसपी रह चुके हैं. उन्होंने अपने काम से ग्रामीण इलाकों में अच्छी पैठ बनाई है. नवनीत के इस्तीफे के स्वीकार करने के लिए पाकुड़ के झालो हांसदा ने भी सीएम को पत्र लिखा है. उधर महेशपुर के झामुमो विधायक स्टीफन मरांडी काफी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि वे नवनीत को अच्छे अफसर के रूप में महेशपुर लेकर गये थे, लेकिन अब कभी आगे ऐसी गलती नहीं करेंगे.

मेरे फाइट में कहीं खड़े नहीं होंगे : स्टीफन

स्टीफन मरांडी ने बवाल न्यूज से कहा कि उन्होंने ही नवनीत को दो-दो बार महेशपुर का एसडीपीओ बनाया और आज वे ही मुझे टक्कर देंगे. स्टीफन मरांडी ने कहा कि एक अच्छे अफसर के रूप में दो बार मैं उन्हें वहां ले गया, लेकिन अब कभी आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा. उनकी मर्जी है चुनाव लड़ें, लेकिन उन्हें भाजपा टिकट देगी तो नहीं जीतेंगे. कहा कि एक अच्छे पदाधिकारी थे जब में पहली बार उन्हें ले गया था, लेकिन जब दोबारा आये तो राजनीति में ज्यादा लग गये. जो ब्यूरोक्रेट है वह जमीनी कार्यकर्ता नहीं हो सकता है. उनके पक्ष में जनता नहीं होगी. उन्हें दोबारा लाकर मैंने बड़ी गलती की, लेकिन मेरे फाइट में वे कहीं नहीं खड़े होंगे.

नियम के मुताबिक 2 महीने पहले दे चुके हैं इस्तीफा

गृह सचिव को भेजे इस्तीफा में नवनीत हेंब्रम ने कहा कि उनकी नियुक्ति अप्रैल 2013 में हुई थी, लेकिन कुछ महीनों से वे व्यक्तिगत और परिवारिक समस्याओं के कारण मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. इस वजह से अपने पद के दायित्व का सही से निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं और अपनी इच्छा से डीएसपी पद से इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने यह भी लिखा है कि नियम के मुताबिक वे दो महीने पहले ही अपना त्यागपत्र दे रहे हैं. 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response