Breaking : मुरी में रेल दुर्घटना, बाक्साइड लदा मालगाड़ी हुआ डिरेल

 मालगाड़ी लोहरदगा से चलकर मुरी के हिंडाल्को स्थित प्लांट तक पहुंची थी. जिसके बाद मालगाड़ी अनलोड कर वापस आ रही थी. उसी दौरान लगाम नाम के जगह पर मालगाड़ी के दोनों इंजन पटरी से उतर गए.

1200-675-22472270-thumbnail-16x9-mal-J823Q8aM9Y.jpg

रांची : मुरी में रेल दुर्घटना हुआ है. लोहरदगा से मुरी जा रही मालगाड़ी डिरेल हो गई. मुरी स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के दोनों इंजन हादसे के शिकार हो गए, एक इंजन डिरेल हो गया है, जबकि दूसरा पलट गया है. दुर्घटना में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है. मुरी स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद मुरी पुलिस भी मौके पहुचीं. रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक लोहरदगा से चलकर मुरी के हिंडाल्को स्थित प्लांट तक मालगाड़ी पहुंची थी. जिसके बाद मालगाड़ी अनलोड कर वापस आ रही थी. उसी दौरान लगाम नाम के जगह पर मालगाड़ी के दोनों इंजन पटरी से उतर गए. जिसमे एक इंजन डिरेल हो गया जबकि दूसरा जमीन पर पलट गया. जिस जगह मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, वह सुइसा रेल डिवीजन के तहत आता है. 


हादसे के कारण कोई रूट प्रभावित नहीं


रेलवे के अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं कि मालगाड़ी के दोनों इंजन कैसे डिरेल हुए. रेलवे के तरफ से ट्रेन हादसे की जांच के लिए कमेटी भी बनाई गई है, जो जांच कर रिपोर्ट देगी. हालांकि सबसे राहत की बात है कि इस ट्रेन हादसे की वजह से कोई भी रूट प्रभावित नहीं हुआ है, वहीं किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई. 

 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response