BJP के हुए लोबिन हेंब्रम, कहा: आज भी गुरुजी के भक्त हैं

लोबिन ने कहा कि गुरु जी के समय जो झारखंड मुक्ति मोर्चा था, वो अब नहीं रहा. यहां वरिष्ठ और पुराने नेताओं का अपमान किया जा रहा है.

1000950243-kg4hWKBLMn.jpg

रांची : JMM के पूर्व विधायक लोबिन हेंब्रम बीजेपी में शामिल हो गए हैं. रांची के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में लोबिन ने पार्टी का दामन थामा. इस दौरान असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा, बाबूलाल मरांडी, चंपई सोरेन, सीता सोरेन, अमर बाउरी समेत कई नेता मौजूद थे. भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लोबिन ने कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर विश्वास जताते हुए भाजपा में शामिल हुए हैं. लोबिन ने कहा की वे आज भी शिबू सोरेन के भक्त हैं. कहा कि उन्होंने उंगली पकड़कर मुझे राजनीति सिखाया. लोबिन ने कहा कि गुरु जी के समय जो झारखंड मुक्ति मोर्चा था, वो अब नहीं रहा. यहां वरिष्ठ और पुराने नेताओं का अपमान किया जा रहा है. उस वक्त जो तीर-धनुष में दम था वो आज नहीं है. उन्होंने कहा कि जेएमएम को सजाने और संवारने का काम ईमानदारी से किया है. 


लोबिन में भी उठाया बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा


चंपई सोरेन की तरह चंपई सोरेन की तरह लोबिन हेंब्रम ने भी संथाल में बांग्लादेशी घुसपैठ का मामला उठाया. कहा कि संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठियों का कब्जा है. घुसपैठिये आदिवासियों की जमीन छीन ले रहे हैं. कहा कि झारखंड में लव जिहाद चल रहा है. यह दुर्गति की तरफ जा रहा है. बीजेपी आदिवासियों का मान-सम्मान करती है. राज्य की जनता भी यह समझ रही है. बीजेपी के साथ मिलकर आदिवासियों के हक के लिए लड़ाई लड़ेंगे.

2
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response