भाजपा में शामिल होने की खबरों पर चंपई ने तोड़ी चुप्पी, कहा: समझ नहीं पा रहा हूं यह सब कौन कर रहा

"मैं यहां किसी निजी काम से आया था. मैं उनसे मिलना नहीं चाहता था. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि यह सब कौन कर रहा है.” 

1000934573-cPUXizr6hp.jpg

रांची: पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. तीन दिन बाद उन्होंने दिल्ली में इस पर चुप्पी तोड़ी है. चंपई सोरेन ने कहा कि “मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई है. मैं यहां किसी निजी काम से आया था. मैं उनसे (भाजपा नेताओं से) मिलना नहीं चाहता था. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि यह सब कौन कर रहा है.” 

 

हां अपमान हुआ था, लेकिन वह मेरा निजी दर्द है 

 

जब चंपई सोरेन से उनके ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मुझे ट्वीट करना नहीं आता. उसके लिए लड़का रखे हुए हैं. हां, अपमान हुआ था, लेकिन वो दर्द मेरा निजी दर्द है. कभी किसी विधायक को पार्टी तोड़ने को नहीं कहा. ऐसा करने की मैं सोच भी नहीं सकता.”

 

शिबू सोरेन मेरे लिए भगवान से बढ़कर हैं 

 

चंपई सोरेन ने यह भी कहा कि शिबू सोरेन मेरे लिए भगवान से बढ़कर हैं. उनके बारे में किसी के मुंह से गलत नहीं सुन सकता. खबर है कि चंपई सोरेन की दिल्ली में दाल नहीं गली. वे आज शाम तक कोलकाता के रास्ते सरायकेला पहुंचेंगे.

 

झामुमो के चार विधायक पहुंचे सीएम हाउस 

 

उधर झारखंड की राजनीति में मची उथल-पुथल के बीच कोल्हान प्रमंडल के चार विधायक सीएम हाउस पहुंचे हैं. इनमें घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, बहरागोड़ा के विधायक समीर मोहंती, जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी और पोटका के विधायक संजीव सरदार शामिल हैं. यह चारों विधायक चंपई सोरेन के करीबी माने जाते हैं. बताया जाता है की चंपई प्रकरण के बाद मुख्यमंत्री ने इन लोगों को बातचीत के लिए बुलाया है.

2
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response