गलती हुई थी, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे, बिहार में सरकार बदलने की अटकलों पर नीतीश ने लगाया विराम

नीतीश कुमार ने कहा कि अब कभी उनके (आरजेडी) के साथ नहीं जाएंगे, उधर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को सोचने की जरुरत है कि वह क्या कहते थे और क्या कर रहे हैं.

1000958670-oB1pLWyDNK.jpg

 

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हुई मुलाकात के बाद बिहार में सरकार बदलने की अटकलों को विराम दे दिया है. नीतीश ने कहा कि दो बार गलती कर दी थी. अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. हाल ही में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के सचिवालय में मुलाक़ात की तस्वीरें वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह के क़यास लगाये जा रहे थे. इसपर नीतीश कुमार ने अपनी सफ़ाई पेश की है. नीतीश कुमार ने तमाम कयासों को विराम देते हुए साफ कर दिया है कि वो एनडीए के साथ ही मजबूती से रहेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पटना में आईजीआईएमएस स्थित आई हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में नीतीश ने अपने संबोधन के दौरान ये बातें कहीं. इस दौरान नीतीश राजद पर जमकर बरसे.

 

बीजेपी-जेडीयू पुराने साथी रहे हैं

 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग (बीजेपी और जेडीयू) पुराने समय से साथ रहे हैं. हमलोग 1995 से साथ रहे हैं. बीच में कभी दो बार इधर-उधर हुआ, ये गलती हुई, लेकिन अब कभी इधर-उधर नहीं होगा. देख लीजिए कभी उन लोगों ने कोई काम किया था क्या. लेकिन झूठ में ही उन लोगों का पर्चा छपता रहता है. हम आजकल देखते हैं कि बिहार और दिल्ली के अखबारों में भी छपा रहता है.

 

नीतीश को सोचने की जरुरत, क्या कहते थे और क्या कर रहे : तेजस्वी

 

नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ कभी नहीं आने वाले बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान आया है. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा करते थे नीतीश कुमार ने उनके सामने खाने की थाली छीन ली थी, अब वही नीतीश कुमार अब पीएम मोदी के पैर छू रहे हैं. यह तो नीतीश कुमार को खुद सोचने की जरूरत है कि वह क्या कहते थे और क्या कर रहे हैं.

3
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response