झारखंड में ऑपरेशन लोटस फेल !

क्या भाजपा के साथ चंपई की डील फाइनल नहीं हो पाई या फिर भाजपा ने चंपई को घास नहीं डाला.

1000933912-SHIMBY8IGA.jpg

रांची: लगता है झारखंड में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन पिछले 3 दिनों से दिल्ली में हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झामुमो के खिलाफ खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. नए ठिकाने की तलाश भी कर रहे हैं, लेकिन तीन दिनों में दिल्ली में उनकी भाजपा के किसी बड़े नेता से मुलाकात और भाजपा में शामिल होने की पुष्ट खबरें नहीं आई है. 

 

तीन दिनों से सिर्फ सूत्रों के हवाले से खबर 

 

सवाल यह उठ रहा है कि क्या भाजपा के साथ चंपई की डील फाइनल नहीं हो पाई या फिर भाजपा ने चंपई को घास नहीं डाला. चंपई सोरेन भाजपा में आ रहे हैं या नहीं इस पर भाजपा का कोई नेता कुछ भी स्पष्ट नहीं कह पा रहा है. चंपई सोरेन से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. सारी खबरें सिर्फ सूत्रों के हवाले से आ रही है. 

 

चंपई दिल्ली से लौट रहे रांची, लोबिन बीमार- सूत्र

 

अब सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है कि चंपई सोरेन दिल्ली से रांची लौट रहे हैं. वहीं, लोबिन हेंब्रम रांची के एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. संभावना जताई जा रही है कि दिल्ली में चंपई की भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात हुई. अगले कुछ दिनों में रांची या जमशेदपुर में किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में चंपई को भाजपा में शामिल कराया जा सकता है. वहीं चंपई के मामले में झामुमो की ओर से कोई बयान नहीं दिया जा रहा है.

8
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response