मंत्री बन्ना गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ट्रेसलेस, शिकायत में कांग्रेस हेडक्वार्टर का फोन नंबर, सिटी एसपी ने फर्जी मामला बताया

वायरल पत्र में मंत्री बन्ना गुप्ता पर महिला के साथ मारपीट करने का आरोप है. कांग्रेस पार्टी में बड़ा पद देने का लालच देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाने का भी आरोप है.

1001001063-Wl65cgOp2U.jpg

रांची : झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पिछली बार उनका वीडियो वायरल हुआ था और इस बार उन पर कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगा है. इसे लेकर एक शिकायत पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगा रही है. आरोप है कि मंत्री बन्ना गुप्ता ने महिला को कांग्रेस पार्टी में बड़ा पद देने का लालच देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए. मारपीट की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. इस पत्र में सिटी एसपी के ऑफिस की रिसीविंग की मोहर लगी है. इस मामले पर बवाल न्यूज ने जब सिटी एसपी राजकुमार मेहता से बात की, तो उन्होंने इस पत्र को फर्ज़ी करार दिया. कहा कि इस मामले की जांच चल रही है और महिला को ढूंढा जा रहा है.

कांग्रेस ने कहा- पार्टी में ऐसी कोई भी कार्यकर्ता नहीं

महिला ने पत्र में खुद को तमाड़ थाना क्षेत्र के सलगाडीह का रहने वाली बतायी है. उसने अपना नाम पूजा महतो लिखा है. पत्र में एड्रेस तो तमाड़ का है, लेकिन फोन नंबर झारखंड कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय का है. इसको लेकर बवाल न्यूज़ ने जब कांग्रेस के प्रवक्ता राकेश सिंह से बात की, तो उन्होंने भी कहा कि पूजा महतो नाम की कोई भी कार्यकर्ता नहीं है. कांग्रेस खुद मामले की जांच में जुटी है. वहीं, इस मामले पर अधिक जानकारी के लिए मंत्री बन्ना गुप्ता को कई बार फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

फर्जी आवेदन में क्या लिखा हुआ है 

आवेदन में लिखा है कि “मैं पूजा महतो कांग्रेस पार्टी से विगत 6 माह से जुड़ी हुई हूं. काम के दौरान ही मेरी मुलाकात राज्य के स्वास्थ्य मंत्री से हुई. कुछ दिनों बाद वे मुझसे काम के सिलसिले में बात करने लगे. वह हमेशा ही मुझे पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी देने का हवाला देते हुए बात करते थे. 27 जुलाई को मंत्री ने रांची स्थित अपने आवास पर मुझे बुलाया. इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मैं पार्टी में तुम्हें बड़ा पद देने वाला हूं. इसके बाद वे मुझसे अश्लील हरकत करने का प्रयास करने लगे. जब मैंने मना किया तो वो मुझे थप्पड़ से मारने लगे. इसके साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए मेरे साथ अवैध संबंध बनाया और इसकी वीडियो भी बना ली. इसके बाद गंदी गंदी जातिसूचक गालियां देते हुए रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार दो माह तक यौन शोषण किया.” महिला आगे लिखती है कि वह इस प्रताड़ना से तंग आ चुकी है और अब उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

3
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response