बीजेपी जहां से भी टिकट देगी, जनता मुझे जीता देगी : सीता सोरेन

मैं विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहती हूं. यह भी चाहती हैं की मेरी बेटी भी विधानसभा का चुनाव लड़े. बीजेपी बड़ी पार्टी है. उसका सारा फैसला दिल्ली से होता है. पार्टी जो भी फैसला लेगी हमें मंजूर होगा.

images-I9tLEtn7s2.jpg

रांची : बीजेपी की दुमका लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी उन्हें कहीं से भी टिकट दे जनता उन्हें जीता देगी. बवाल न्यूज से बातचीत में सीता ने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है. उसका सबकुछ दिल्ली से तय होता है. विधानसभा चुनाव में टिकट देने को लेकर पार्टी जो फैसला लेगी वह मुझे मान्य होगा. पार्टी जहां से टिकट दे मैं जीत जाउंगी. सीता सोरेन ने यह भी कहा कि वह खुद तो चुनाव लड़ना चाहती ही हैं. यह भी चाहती हैं की उनकी बेटी भी विधानसभा का चुनाव लड़े. अब पार्टी इसमें जो फैसला करे वह हमें मंजूरी होगा.

 

मुख्यमंत्री जिसे चाहें मंत्री बना दें

 

चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने पर सीता सोरेन ने खुशी जताई है, वहीं हेमंत सोरेन कैबिनेट में शामिल होने वाले रामदास सोरेन पर कड़ी टिप्पणी की. कहा कि रामदास सोरेन तो क्या किसी को भी मंत्री बनाया जा सकता है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सबकुछ अपनी इच्छा के मुताबिक करते हैं. उन्हें चाहिए की पार्टी के सभी विधायकों को मंत्री बना दें. जब जनता के पास जाने का वक्त है तब वे मंत्री बना रहे हैं.

 

मैंने 14 साल बनवास काटा

 

सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो में गुरुजी के बाद दूसरा बड़ा नाम मेरे पति दुर्गा सोरेन का था, लेकिन उनकी पत्नी होने के बावजूद मुझे सम्मान नहीं मिला. दुर्गा सोरेन ने पार्टी को सींचने का काम किया, लेकिन उनकी मृत्यु के तुरंत बाद ही शुरुआती दौर से उनके समर्थक रहे सभी नेताओं कार्यकर्ताओं को पार्टी से अलग कर दिया गया, लेकिन हमने हमेशा पार्टी का सम्मान बचाया. सीता ने कहा कि उन्होंने 14 साल तक झामुमो में वनवास काटा.

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response