पुलिस ने थाने में बुजुर्ग महिला को बाल पकड़कर पटका, नाबालिग पोते पर बरसाये डंडे

पुलिस ने बंद कमरे में बुजुर्ग महिला और उसके 15 साल के पोते को बेरहमी से पीटा. महिला पदाधिकारी ने बुजुर्ग दादी को बाल पकड़कर जमीन पर पटका. इतने में भी मन नहीं भरा तो उसे डंडों से पीटा. फिर थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने पोते को डंडों से मारा.

WhatsApp Image 2024-08-29 at 01.16.45-vrZS0kfhpf.jpeg

MP : मध्य प्रदेश में रेलवे पुलिस ने वर्दी को शर्मसार कर दिया. मामला कटनी जीआरपी का है, जहां पुलिस और महिला पदाधिकारी ने मिलकर बंद कमरे में एक बुजुर्ग दादी और उसके 15 साल के नाबालिग पोते की बेरहमी से पिटाई की है. महिला अफसर ने बुजुर्ग दादी को बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और उसपर जमकर डंडे बरसाये. पोते को भी उस अफसर और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा. यह वीडियो पिछले साल का है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पुलिस महिला और उसके पोते दीपराज वंशकार को चोरी के शक में थाने लाए जाने के बाद पीटती हुई दिखाई दे रही है. इस घटना में जीआरपी कटनी थाना प्रभारी अरुणा वाहने और अन्य पदाधिकारी शामिल हैं.

 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने पोस्ट की वीडियो

 

यह वीडियो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पटवारी ने एक्स पर ट्वीट किया था और इसके बाद बवाल मच गया. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कटनी जीआरपी ने झर्रा टिकुरिया के 15 साल के बालक दीपराज, उसकी दादी कुसुम वंशकार को बेरहमी से पीटा! कानून/संविधान से बड़े पुलिस के छोटे-बड़े नुमाइंदों ने यह हरकत फिर एक दलित परिवार के साथ की है! @BJP4India ने दलित उत्पीड़न को सबसे बड़ा हथियार बना लिया है! @BJP4MP सत्ता भी पिछड़े/आदिवासियों पर अत्याचार करने में कोई कसर बाकी नहीं रख रही है! राजनीतिक दुर्भावना का यह खेल बंद होना चाहिए!

 

जीआरपी थाना प्रभारी को किया गया लाइन अटैच

 

पटवारी के ट्वीट पर रेल एसपी शिमाला प्रसाद ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वीडियो अक्टूबर 2023 का है. जिस युवक को पीटा जा रहा है उसके खिलाफ 19 मामले दर्ज हैं और वह निगरानीशुदा बदमाश है. उसके पिछले साल फरार होने पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. एसपी रेल ने लिखा है कि अप्रैल माह में जिलाबदर का आदेश जारी किया गया था. उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद कटनी मामले में एमपी पुलिस एक्शन ने तुरंत एक्शन लिया. थाना प्रभारी जीआरपी को लाइन अटैच कर दिया. इसके अलावा मामले की जांच डीआईजी स्तर के अधिकारी को सौंपी गई.

 

जीआरपी थाना प्रभारी का क्या कहना है

 

जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने का कहना है कि कुसुम वंशकार का बेटा और नाबालिग का पिता दीपक वंशकार एक शातिर निगरानी शुदा बदमाश है. रेल पुलिस के लिए मोस्टवांटेड था और उस पर दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित था. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. दीपक वंशकार के ऊपर 17 मामले दर्ज हैं. चोरी की वारदातों के बाद उसका पूरा परिवार उसका साथ देता था. इसलिए पूछताछ के लिए परिजनों को थाने लाया गया था. दीपक वंशकार को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है और कुसुम और नाबालिग बेटाअपने घर पर हैं.

 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response