पीएम हाउस में आयी नई मेहमान, कौन है वो जिसे प्यार करते दिखे मोदी... देखिए वीडियो

  • Posted on September 14, 2024
  • देश
  • By Bawal News
  • 91 Views
GXax6bbXwAA671n-Ti5TUGTiat.jpeg

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर एक नया मेहमान आई है. यह मेहमान कोई इंसान नहीं बल्कि गाय की बछिया है. पीएम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी. मोदी की ओर से शेयर किए गए 42 सेकेंड के वीडियो में उनके सरकारी आवास पहुंचा नया मेहमान अठखेलियां करते दिखा, जिसे पीएम भी लाड-प्यार करते और गोद में लेकर पुचकारते दिखे. बछिया का नाम दीपज्योति रखा गया है.


प्रधानमंत्री ने कहा ‘’हमारे शास्त्रों में कहा गया है - गाव: सर्वसुख प्रदा:'. लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है. प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है. इसलिए, मैंने इसका नाम 'दीपज्योति' रखा है. 


एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में प्रधानमंत्री बछिया को अपने आवास ले जाते हुए, घर के मंदिर में उसके साथ बैठते हुए और उसे बगीचे में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पीएम ने एक्स में एक और पोस्ट में कहा- ‘’7, लोक कल्याण मार्ग में एक नयी सदस्य! दीपज्योति वाकई बहुत प्यारी है. प्रधानमंत्री ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिनमें वह अपने आवास पर बछिया के साथ समय बिताते दिख रहे हैं.

 

0
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response