बीजेपी की सरकार में झारखंड स्वर्ग नहीं बना तो राजनीति छोड़ देंगे रवि किशन, पांकी-बालूमाथ में वचन देकर गये हैं

रवि किशन ने कहा ''यह वचन है हमारा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो कोई कमी नहीं रहेगी. ऐसा नहीं हुआ तो हम राजनीति छोड़ देंगे. जैसे ही सरकार बनेगी, झारखंड को स्वर्ग बनाया जाएगा.''

WhatsApp Image 2024-09-25 at 18.12.29_b9822582-Rlv5NRHtuK.jpg

पांकी/बालूमाथ : बीजेपी की परिवर्तन रैली में पलामू के पांकी और लातेहार के बालूमाथ में पहुंचे गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने जनता से सैकड़ों वादे कर दिये हैं. उन्होंने कहा कि यह वचन है हमारा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो कोई कमी नहीं रहेगी. ऐसा नहीं हुआ तो हम राजनीति छोड़ देंगे. जैसे ही सरकार बनेगी, झारखंड को स्वर्ग बनाया जाएगा. कहा कि झारखंड में गठबंधन सरकार आदिवासी समाज में लव जिहाद की बहुत बड़ी साजिश रच रही है. राज्य में आदिवासियों के साथ हिंदु समाज खतरे में है, जिसे हमें बचाना है. इन घुसपैठिए लोगों को बाहर निकालना है. झारखंड सरकार आदिवासियों का अस्तित्व मिटाने में लगी है. झारखंड में घुसपैठियों के कारण आदिवासियों की दयनीय स्थिति हो गई है. लगातार आदिवासियों की जनसंख्या घट रही है यह चिंता का विषय है. अगर झारखंड में भाजपा की सरकार बनी तो घुसपैठियों को खदेड़ कर निकालेंगे.

हमारी सरकार आई तो खजाना खोल देगी

रवि किशन ने कहा कि राज्य सरकार एक विशेष समुदाय को मजबूत करने में लगी हुई है. केंद्र सरकार आदिवासियों के लिए कई योजना चला रही है, लेकिन आदिवासी मजबूत ना हो जाये, इसलिए राज्य सरकार उसे लागू नहीं कर रही है. प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ आदिवासियों को नहीं दिया जा रहा है. राज्य में हमारी सरकार आएगी तो झारखंड के लिए खजाना खोल देगी. युवाओं को रोजगार, पढ़ाई और मां-बहनों को सशक्त बनाया जाएगा. आदिवासियों के हितों की रक्षा की जाएगी. हमारी बहन-बेटियों को धर्मातरण नहीं होने देंगे, इसके लिए राज्य सरकार को उखाड़ फेंकना है. अब न सहना है, न कहना है, बदलकर रहना है.

हिंदू बनकर वोट करने निकलो

रवि किशन ने कहा कि समय आ गया है, हिंदु बनकर वोट करने निकलो. अब जात-पात में नहीं बंटना है. जब बंटोगे तो कटोगे. इसलिए बंटना नहीं है सभी को एक साथ रहना है. देश को अद्भुत प्रधानमंत्री मिले हैं. विश्व के सबसे बड़े नेता मिले हैं, जो निःस्वार्थ संत है उन्हें जाने नहीं देना है. उन्होंने आदिवासी समाज को आगे बढ़ाने का काम किया है और देश के सर्वोच्च पद पर आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद पर बैठाया. झारखंड की भ्रष्ट्रचारी सरकार, बालू माफिया कान खोलकर सुन लें कि अब आप लोगों का कुछ ही दिन रह गया है. अब आप लोगों की उल्टी गिनती शुरु हो गई है. अब मोदी जी आएंगे.

2
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response