कान खोलकर सुन लो हेमंत जी नवरात्र में डीजे तो बजेगा और खूब बजेगा… विधायक भानू ने दी सीएम को चुनौती

भानु प्रताप शाही ने कहा कि मुहर्रम के दौरान डीजे बजाने पर जब रोक नहीं लगा तो दुर्गा पूजा के दौरान डीजे पर रोक क्यों? हम हिंदू परिवार की ओर से घोषणा करते हैं, इस बार नवरात्र और दुर्गा पूजा में डीजे बजेगा और दुनिया का कोई ताकत इसे नहीं रोक सकता है.

1000992512-VneUNcj1N1.jpg

रांची : दुर्गा पूजा के दौरान डीजे बजाने पर रोक को लेकर झारखंड में राजनीति गर्म हो गई है. भवनाथपुर से बीजेपी विधायक भानु प्रताप शाही ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चैलेंज करते हुए कहा कि वे डीजे बजाएंगे, दुनिया की कोई ताकत उन्हें नहीं रोक सकती. इसे लेकर भानु प्रताप शाही ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर)पर एक पोस्ट किया है. जिसमें वे लोगों को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है "मुख्यमंत्री हेमंत जी दुर्गा पूजा में DJ तो बजेगा और खूब बजेगा यह मेरा खुला ऐलान है." वीडियो में लोगों को संबोधित करते हुए भानु कहते नजर आ रहे हैं कि, मुहर्रम के दौरान डीजे बजाने पर जब रोक नहीं लगा तो दुर्गा पूजा के दौरान डीजे पर रोक क्यों? उन्होंने फिर हेमंत सोरेन को चुनौती देते हुए कहा कि " हेमंत सोरेन, कान खोल कर सुन लो, हम हिंदू परिवार की ओर से घोषणा करते हैं, इस बार नवरात्र और दुर्गा पूजा में डीजे बजेगा और दुनिया का कोई ताकत इसे नहीं रोक सकता है." गौरतलब है कि पूरे राज्य में नवरात्र के दौरान डीजे बजाने पर रोक लगा दी गई है.

 

मुख्य सचिव ने डीजे पर रोक का दिया है निर्देश

 

इससे पहले झारखंड के मुख्य सचिव ने शुक्रवार को रांची में पुलिस अफसरों के साथ बैठक कर नवरात्र के दौरान पूजा पंडालों में डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया था. मुख्य सचिव ने पुलिस अधिकारियों को थाना स्तर पर शांति समिति की बैठक करने और समाज के प्रबुद्ध जनों को अपने साथ जोड़ते हुए विधि-व्यवस्था बनाने में मदद लेने का निर्देश दिया है.  सभी पूजा पंडालों में पूजा समितियां के माध्यम से सीसीटीवी की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया गया है, ताकि असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जा सके. सभी उपायुक्त और पुलिस अधीक्षकों को पूजा पंडालों और रूट लाइन का फिजिकल वेरिफिकेशन करने का निर्देश दिया गया है.

 

 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response