बीजेपी में शामिल हुए चंपई सोरेन, शिवराज बोले : टाइगर जिंदा है

शिवराज ने कहा चंपई सोरेन ने झारखंड निर्माण को लेकर बड़ी लंबी लड़ाई लड़ी थी और उनका ही प्रयास था कि अटलजी ने झारखंड का निर्माण किया था.

WhatsApp Image 2024-08-30 at 03.35.00-APtfwupzMf.jpeg

 

रांची : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बीजेपी में शामिल हो गये हैं. रांची के धुर्वा स्थित शाखा मैदान में आयोजित मिलन समारोह में उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा. इस दौरान देश और प्रदेश के कई बड़े बीजेपी लीडर मौजूद थे. चंपई के बीजेपी में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कि टाइगर जिंदा है. चंपई सोरेन ने झारखंड निर्माण को लेकर बड़ी लंबी लड़ाई लड़ी थी और उनका ही प्रयास था कि अटलजी ने झारखंड का निर्माण किया था. उनका बीजेपी में स्वागत है.

चंपई ने झामुमो को बागवान की तरह सींचा था

शिवराज ने कहा चंपई ने बागवान की तरह जेएमएम को सींचा था, लेकिन वहां उनके साथ सौतेला व्यवहार किया गया. जब चंपई सोरेन मुख्यमंत्री थे तो इन्होंने बिचौलियों के खिलाफ कड़े निर्णय लिए. इस बात से खफा जेएमएम ने इन्हें अपमानित करने का काम किया. चंपई सोरेन झारखंड को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने के लिए हमेशा से प्रयासरत रहे हैं. चम्पई और बीजेपी का संकल्प है कि न तो झारखंड का अपमान होने देंगे और ना ही यहां की बहन, बेटी, मां का अपमान होने देंगे.

कार्यक्रम के दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा, झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ, झारखंड बीजेपी के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी समेत कई नेता मंच पर मौजूद थे.

2
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

You May Also Like

Write a Response