असम के सीएम हेमंता का दावा : कांग्रेस के 14 और झामुमो का 3 विधायक संपर्क में

  • Posted on September 9, 2024
  • By Bawal News
  • 154 Views

हेमंता ने कहा कि सबको बीजेपी में लाना संभव नहीं है. अगर उन्हें बीजेपी में लायेंगे तो बीजेपी के हमारे नेता हमसे नाराज हो जाएंगे.

we-xRs1ZWffqM.jpg

रांची : असम के मुख्यमंत्री और झारखंड बीजेपी के विधानसभा प्रभारी हेमंता बिस्वा सरमा ने दावा किया है कि कांग्रेस के 12 से 14 और झामुमो के 3 विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कांग्रेस नेता बंधु तिर्की का नाम लेते हुए कहा कि वे उनके संपर्क में हैं. रांची एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह दावा किया. उन विधायकों को बीजेपी में लाने के सवाल पर हेमंता ने कहा कि सबको बीजेपी में लाना संभव नहीं है. अगर उन्हें बीजेपी में लायेंगे तो बीजेपी के हमारे नेता हमसे नाराज हो जाएंगे. वहीं हेमंत सोरेन के विपक्ष हमें फांसी पर लटकाना चाहता है वाले बयान पर हेमंता ने कहा कि हेमंत सोरेन दीर्घायु हों. देश को उनकी जरूरत है.

 

बीजेपी हेमंत को सिर्फ घुसपैठ रोकने को कह रही

 

हेमंता ने कहा कि बीजेपी सिर्फ हेमंत सोरेन से घुसपैठ रोकने को कह रही है. घुसपैठ का मुद्दा इसलिए उठा रहे हैं कि पाकुड़ में पहले हिंदू विधायक चुनकर आते थे, अब मुस्लिम विधायक बनते हैं. पाकुड़ डीसी से भी बदलती डेमोग्राफी के बारे में पूछा गया है. वहीं पूर्व मंत्री बंधु तिर्की द्वारा लगाए गए आरोप पर कहा कि वीडियो कॉल पर बंधु तिर्की से कभी बात नहीं हुई. उनकी बेटी मांडू विधायक शिल्पी नेहा तिर्की एयरपोर्ट पर मिली थी, तब हाय-हैलो हुआ था. 

 

मृत उत्पाद सिपाही अभ्यर्थी के परिजनों से मिले

 

एयरपोर्ट से हेमंता बिस्वा सरमा ओरमांझी के जिराबर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने मृत उत्पाद सिपाही अभ्यर्थी अजय कुमार महतो के परिजनों से मुलाकात से मुलाकात की. उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू भी मौजूद थे. हेमंता ने परिजनों को सांत्वना दिया और बीजेपी की तरफ से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

 

 

1
Author
No Image
Content creator
Bawal News

Someone who likes to write and teach

Write a Response